Home राज्य उत्तर प्रदेश UP Assembly Election 2022: मऊ में गरजे शिवराज सिंह,अखिलेश को बताया दंगेश...

UP Assembly Election 2022: मऊ में गरजे शिवराज सिंह,अखिलेश को बताया दंगेश तो खुद को कहा यूपी का असली मामा

73
0

आजमगढ़ । UP Election 2022 मऊ जिले के घोसी विधानसभा के सरायसादी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने सपा सरकार में हुए अपराधों की याद दिलाई तो विकास के लिए बीजेपी के पक्ष में समर्थन मांगा। उन्होंने साफ किया कि पूरा मध्य प्रदेश उन्हें मामा कहता है जबकि वह उत्तर प्रदेश के असली मामा हैं। शिवराज चौहान ने दावा किया कि यूपी में बीजेपी की प्रचंड बहुमत की सरकार दोबारा बनने जा रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपा मुखिया अखिलेश यादव औरंगजेब और दंगेश के रूप में संबोधित किया। उपस्थित जनसमूह को सपा सरकार के दौरान अपराध के दिन याद दिलाते हुए भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने कहा कि पूरा मध्य प्रदेश उन्हें मामा कहता है जबकि वह उत्तर प्रदेश के असली मामा हैं। शिवराज सिंह चौहान ने पृथ्वीराज चौहान से लेकर घोसी का छह बार प्रतिनिधित्व करने वाले बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की याद दिलाई।

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तर्ज पर सीएम योगी ने गरीबों के लिए मुख्यमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री आरोग्य उपचार योजना, कन्या सुमंगला योजना का संचालन किया। केंद्र सरकार गरीबों के हित में प्रधानमंत्री आवास योजना, जन धन योजना, उज्जवला गैस योजना एवं सौभाग्य योजना आदि का संचालन कर रही है। जितने काम बीजेपी सरकार ने पांच साल में किये है पिछली कोई सरकार नहीं पाई है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के शासनकाल में माफिया और आतंकवादी दंगे फैलाते थे। जमीनों पर कब्जा करते थे और गरीब गिड़गिडा़ता था। अखिलेश के शासन में अपराधी खिलखिलाते थे और अब जेल में बिलबिला रहे हैं। उन्होंने सरायशादी में सोलर पावर प्लांट के बगल में खाली पड़ी ग्राम सभा की भूमि पर पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा चुनाव बाद लगाए जाने का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कि भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सर्व समाज के हित में काम किया। योगी जी ने सबका साथ सबका विकास के नारे को साकार किया है। अब आपकी बारी है। देश व प्रदेश के विकास के लिए बीजेपी के साथ खड़े हो। अपने आत्मसम्मान से समझौता न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here