Home राज्य उत्तर प्रदेश वाराणसी : 5 से 8 मार्च तक 24 घण्टे खुले रहेंगे सरकारी...

वाराणसी : 5 से 8 मार्च तक 24 घण्टे खुले रहेंगे सरकारी चिकित्सालय, स्वास्थ्य को लेकर CMO ने विभाग से साथ कि बैठक

0

वाराणसी। मतदान के दो दिन पूर्व यानी पांच मार्च से लेकर मतदान के एक दिन बाद यानी आठ मार्च तक जिले के सभी सरकारी चिकित्सालय चौबीसों घंटे खुले रहेंगे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संदीप चौधरी ने इस आशय के निर्देश दिये हैं। इसके साथ ही कहा है कि इस दौरान चिकित्सक और चिकित्साकर्मी हर हाल में अपनी ड्यूटी पर मौजूद रहें और अस्पतालों में पर्याप्त दवाएं भी रहें। इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

डॉ. चौधरी ने बुधवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में चिकित्सा अधिकारियों के साथ बैठक कर विधान सभा चुनाव के दौरान विभाग की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान चिकित्सकीय सुविधाओं में किसी प्रकार की बाधा न आये इसे लेकर हमें सतर्क रहना होगा। इसके साथ ही कोविड प्रोटोकाल का भी पालन का भी ध्यान रखना होगा। उन्होंने बैठक में मौजूद चिकित्सा अधिकारियों से कहा कि मतदान के दो दिन पूर्व से सभी सरकारी अस्पतालों को 24 घंटे खोले रखने की तैयारी अभी से कर लें।

बैठक में मण्डलीय चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. प्रसन्न कुमार, जिला महिला चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. ए.के. श्रीवास्तव, लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय, रामनगर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अरुण कुमार, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एके मौर्या,  जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. बीएस राय, डीएचईआईओ हरिवंश यादव के अलावा शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के समस्त चिकित्सा अधीक्षक एवं प्रभारी चिकित्सा अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here