Home राज्य उत्तर प्रदेश वाराणसी : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज आएंगे वाराणसी, जेल में बंद...

वाराणसी : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज आएंगे वाराणसी, जेल में बंद कार्यकर्तओं से मिलेंगे

63
0

वाराणसी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को वाराणसी आएंगे। इस दौरान जेल में बंद पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। यह जानकारी में सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने दी है

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं नेता विरोधी दल विधानसभा अखिलेश यादव आज प्रात: 10 :30 बजे प्राइवेट वायुयान से लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट बाबतपुर पहुंचेगे। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ पहलवान व सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एयरपोर्ट से सीधे सडक मार्ग से चंदौली जाएगे। वहां से 12 : 30 बजे चन्दौली से चलकर सड़क मार्ग से दिन में 1:30 बजे सीधे जिला कारगर पहुचेंगे।

वही जेल में बंद ईवीएम प्रकरण मे सपा नेताओ एवं कार्यकर्ताओ के उपर दर्ज फर्जी मुकदमे मे अभी तक कई दर्जन कार्यकर्ता एवं सपा नेता बंद है। सपा सुप्रीमो का दौरा सिर्फ चंदौली के लिए ही प्रोटोकाल आया था। पिछले विधानसभा चुनाव में सपा के प्रत्याशी रहे किशन दीक्षित ने सपा प्रमुख को फोन कर जेल मे बंद कार्यकर्ताओ से मिलने का अनुरोध किया।

इस पर उन्होंने महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा से जेल में बंद सपा कार्यकर्ताओं से मिलने की इच्छा जताई अखिलेश यादव दोपहर 2:40 जिला जेल से एयरपोर्ट रवाना होंगे यहां से हुआ लखनऊ लोग जाएंगे पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान पहाड़िया मंडी में इंडिया में बदलने के आरोप पर सपा कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन पर लगाया था इस मामले में मंडी के अलावा पीली कोठी पर भी उग्र प्रदर्शन किया गया था। बाद में मुकदमा दर्ज कर कई कार्यकर्ताओं गिरफ्तार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here