Home राज्य उत्तर प्रदेश वाराणसी : प्रधानमंत्री मोदी आज आ रहे बनारस, BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे...

वाराणसी : प्रधानमंत्री मोदी आज आ रहे बनारस, BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

153
0

वाराणसी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर आज जहां पांचवे चरण का मतदान किया जा रहा है। वही वाराणसी में भी चुनाव सातवें चरण में 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे। जिसकों लेकर चुनावी अभियान को धार देने के लिए वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार) को अपने संसदीय क्षेत्र आ रहे है। जहां पीएम संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में जिले के आठों विधानसभा क्षेत्र के करीब 20,166 कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से संवाद करेंगे और उन्हें विजय मंत्र भी देंगे। 

प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर संस्कृत विश्वविद्यालय तक एसपीजी की चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर है। प्रधानमंत्री के बाह्य सुरक्षा घेरे में 10 आईपीएस के नेतृत्व में 9,000 से अधिक पुलिस-पीएसी और सेंट्रल पैरामिलिट्री फोर्स के जवान तैनात किए गए हैं।

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा लगभग सवा घंटे का होगा का होगा। पीएम मोदी दोपहर में बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। यहां से सेना के हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे। पुलिस लाइन से वह सड़क मार्ग से सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। इस दौरे के दौरान बूथ स्तरीय पदाधिकारियों के पास जाकर उनसे बातचीत करेंगे और विधानसभा चुनाव की तैयारियों का फीडबैक भी लेंगे। कार्यक्रम पूरा होने के बाद प्रधानमंत्री वापस दिल्ली लौट जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here