Home राज्य उत्तर प्रदेश वाराणसी : AAP ने सोशल मीडिया कोर टीम में बनारस के अर्पित...

वाराणसी : AAP ने सोशल मीडिया कोर टीम में बनारस के अर्पित 14 सदस्यीय टीम में शामिल

51
0

वाराणसी। दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी अपना परचम लहराने के बाद अन्य राज्यों में भी अपनी टीम को मजबूत करने के लिए जमीनी स्तर पर जन-जन तक पहुंचने की कोशिश में जुटी आम आदमी पार्टी अब सोशल मीडिया के जरिए यूपी में दिल्ली के केजरीवाल मॉडल को बताने के लिए अपनी तैयारी तेज कर रही हैं।

विज्ञापन

इसी को लेकर आम आदमी पार्टी ने इसके लिए पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोशल मीडिया कोर टीम की घोषणा कर दी है। इस 14 सदस्यी कोर टीम में  वाराणसी के अर्पित गिरी को शामिल किया गया है। जिसके साथ ही अर्पित को वाराणसी सहित जौनपुर, भदोही, गाज़ीपुर और सिद्धार्थ नगर का सोशल मीडिया प्रभारी बनाया गया है। बता दे कि वाराणसी निवासी अर्पित गिरी अन्ना आंदोलन से ही सक्रिय रहे हैं और आईटी सेक्टर के एक्सपर्ट माने जाते हैं।

अर्पित को कोर टीम में शामिल किए जाने पर आम आदमी पार्टी के नि.प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह, नि. प्रदेश सचिव देवकांत वर्मा, वाराणसी जिला अध्यक्ष रमा शंकर सिंह, महानगर अध्यक्ष अखिलेश पांडेय, घनश्याम पांडेय, आर के उपाध्याय, करन थापा इत्यादि साथियों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उम्मीद है कि प्रदेश में सोशल मीडिया के सशक्त भूमिका से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here