Home राज्य उत्तर प्रदेश वाराणसी : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल का धूमधाम...

वाराणसी : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल का धूमधाम से मनाया जन्मदिन, किया पौधरोपण

35
0

वाराणसी। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के यशश्वी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के जन्मदिन के अवसर पर “आप” महानगर वाराणसी के कार्यकर्ताओं ने पूरे धूमधाम से जन्मदिन मनाया। एक दूसरे को केक खिलाकर स्वच्छ राजनीति के अगुवा अरविंद केजरीवाल को दीर्घायु होने की कामना की।

विज्ञापन

इस अवसर पर प्रदेश के नि. प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह जी ने कज्जाकपुरा पर वृक्षारोपण करतें हुए, अशोक का वृक्ष लगाया और कहा कि अरविंद जी के नेतृत्व में भारतीय राजनीति में क्रांतिकारी बदलाव देखा जा सकता हैं। अब देश शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर बात कर रहा हैं।

महानगर अध्यक्ष अखिलेश पांडेय ने भी पौधारोपण करते हुए पार्टी के अध्यक्ष अरविंद जी को भष्ट्राचार विरोधी अभियान का मुखिया बताया, पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल ने कहा कि सामान्य जन को बिजली भी मुफ्त दी जा सकती हैं का फार्मूला बताने वाले केजरीवाल जी ने अन्य प्रदेश को भी जनता के हित मे कार्य करने की चुनौती पेश की हैं।

वरिष्ठ नेता विनोद जायसवाल जी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी के कुशल नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने आम लोगों को भी राजनीति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का मार्ग प्रशस्त किया  और स्वच्छ राजनीति को संबल प्रदान किया।

इस अवसर पर अन्य उपस्थित लोगो मे सर्वश्री सरोज शर्मा, आफताब आलम”गुड्डू”, महफूज अहमद, राहुल द्विवेदी, गोपाल पांडेय, मदन पटेल, गुलाब राठौर, गोपाल पांडेय, चंद्रिका मौर्य, मो. स्वालेह, विनोद कुशवाहा, राम मूरत, नीलेश सिंह, जय मिश्रा, डॉ० ओम प्रकाश सिंह, आदर्श गुप्ता, सगीर अहमद,पिंटू मौर्य, वीरेंद्र सिंह, मदन पटेल, श्री प्रकाश आदि कार्यकर्ताओं ने भी अरविंद केजरीवाल जी को भारतीय राजनीति का हीरो बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here