Home राज्य उत्तर प्रदेश UP Election 2022 : जगदगुरु परमहंस ने दिया विवादित बयान, TMC को...

UP Election 2022 : जगदगुरु परमहंस ने दिया विवादित बयान, TMC को बताया “आतंकी” संगठन, ममता बनर्जी को कहा देश के लिए ये राजनीतिक गंदगी

90
0
देखे वीडियो

वाराणसी। अयोध्या की तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर स्वामी जगदगुरु परमहंस महाराज शनिवार को बनारस पहुंचे जहां वह उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भड़क गए। उन्होंने कहा ममता बनर्जी को आतंवादी संगठन बताया। वही यूपी में मुख्यमंत्री चुनाव को लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ जी की सरकार पुनः बनेगी।

मोदी-योगी के नेतृत्व में देश व प्रदेश सुरक्षित

उत्तर प्रदेश समाचार से खास बातचीत में छावनी पीठाधीश्वर स्वामी जगदगुरु परमहंस महाराज जी ने कहा संत समाज देश के साथ है, क्योंकि सन्यास देश के लिए जीना और देश के लिए मरना, जिस तरह से स्वामी विवेकानंद जी थे। वही बात की जाए किसी पार्टी की तो भारतीय जनता पार्टी (BJP) राष्ट्रवाद को लेकर हमेशा से आगे रही। जबकि अन्य राजनीतिक दलों में किसी मे जातवाद, परिवारवाद तो कोई तुष्टिकरण की राजनीति करता है, लेकिन आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को हम संत समाज के लोग धन्यवाद देते हैं। क्योंकि जो राजनीति की दिशा और दशा बिगड़ चुकी थी। उन्होंने एक दुर्भावनापूर्ण राजनीति को हटा करके राष्ट्रवाद का स्थापना किया है, तो इसलिए हम लोग मोदी जी के राष्ट्रवाद से प्रभावित है इसलिए हम संत समाज चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को चाहते हैं। क्योंकि मोदी-योगी के नेतृत्व में देश और प्रदेश सुरक्षित है।

विपक्ष के पास मुद्दा नही इसलिए उनका काम झूठ और भ्रम फैलाना

वही दूसरे सवाल पर संत जगदगुरु परमहंस से पूछा गया कि विपक्ष बार-बार भाजपा को लेकर कहती है हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करती है, तो उस पर उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है झूठ बोलना और भ्रम फैलाना, क्योंकि विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नहीं बचा है। उन्होंने कहा आज करोड़ों बेघरों को जो झुग्गी झोपड़ी में रहते थे जब वर्षा होती थी और जाड़े के मौसम में ठिठुरते थे छुपने की जगह नहीं होती थी। उसे आज मोदी जी ने पक्का मकान, गैस सिलेंडर दे दिया है। जिनके घर में शौचालय नहीं था करोड़ों को उन्होंने सरकारी शौचालय भी दे दिया है।

वैश्विक महामारी में इस सरकार ने लोगों की जान बचाई

स्वामी परमहंस ने कहा वैश्विक महामारी में यदि दूसरा कोई सत्ता में होता तो तो आधा से ज्यादा जनता मर चुकी होती। आज तमाम विकसित राष्ट्रों का आंकड़ा देखा जाए, तो वहां मृत्युदर भारत से ज्यादा है, तो इसलिए मोदी जी का कुशल नेतृत्व है इस भयानक आपदा में भी उन्होंने देश को बचाया बल्कि निःशुल्क 2 साल से गरीबों को राशन बांटा जा रहा है। जहां लोग महंगाई की बात कर रहे हैं यहां तो निःशुल्क घर-घर राशन जा रहा है। इसलिए मोदी और योगी के अलावा बाकी जितने भी सत्ता विरोधी पार्टियां हैं यह सब झूठ बोल रहे हैं भ्रम फैला रहे हैं। यह सभी राजनीतिक दल चाह रहे हैं कि लोगों को मस्तिष्क डाइवर्ट हो। भाजपा से ना खुश हो और इनको वोट दें, लेकिन जनता अब जान चुकी है की हमें किसको वोट देना है किसको नहीं देना है।

ममता बनर्जी रोहिंग्या आतंकवादियों को संरक्षण दे रही है : परमहंस

स्वामी जगदगुरु ने कहा कि हमने लोगों से बात भी की जिसमें लोगों ने बताया कि हमें जनप्रति से किसी प्रकार का कोई मतलब नहीं है। हमारा प्रत्याशी तो सिर्फ कमल का फूल है और हम मोदी-योगी को देखकर ही अपना वोट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश हित में मोदी-योगी काम कर रहे हैं बहुत अच्छी बात है। इसलिए मोदी-योगी को देखकर ही वोट करना चाहिए। अन्य जितनी भी पार्टियां हैं दंगावादी पार्टी की तरह है। जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने 2 मई को अभी परिणाम आया नहीं कि वहां के रोहिंग्या आतंकवादी जिनको ममता बनर्जी ने नेशनलिटी दे रखा है। 3 करोड़ से ज्यादा हत्या किया गया। बहन बेटियों का बलात्कार किया गया घर लूटा गया। जब वहां के राज्यपाल वहां पर गए जो वहां से पलायन कर चुके थे। वह रोकर कह रहे थे क्या बिना इस्लाम कुबूल किये जीने का कोई रास्ता नहीं बचा है यह दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

पाकिस्तान में हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है

उन्होंने कहा जब हम सर्व धर्म सम्भाव की बात करते हैं तो कहां सर्वधर्म सम्भाव है, कहा सेकुलरिज्म है यह सिर्फ वही है जहां हिंदू मेजॉरिटी में है। जहां हिंदू माइनॉरिटी में हो जा रहा है वहां यह सब नहीं चल रहा है। वहां सिर्फ शरिया कानून चलता है। आज भी इसी उत्तर प्रदेश के नूरपुर गांव में कुछ दिन पहले देखा गया कि वहां हिंदू पलायन करने को मजबूर था। मुसलमानों ने कह दिया था कि यहां हिंदू बारात नहीं निकलने देंगे। ऐसे एक नहीं तमाम उदाहरण है। जहां मुसलमान बहुसंख्यक हो जा रहा है। उसका व्यवहार उसी तरह हो रहा है जिस तरह से पाकिस्तान के आतंकवादीयों द्वारा वहां हिंदुओं का अत्याचार हो रहा है।

हिंदुस्तान हिन्दू राष्ट्र घोषित हो : जगदगुरु परमहंस

उन्होंने कहा हिंदू तो चीटियों को भी बचा के चलता है हिंदू उदारवादी है तो किसी को कष्ट नहीं देना चाहता है, लेकिन अन्य जो मजहबी अन्य पंत के लोग हैं। वह हिंदू के अस्तित्व को मिटाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़े हैं। यह तो मोदी जी आ गए जो हिंदू बच गया नहीं तो हिंदू की प्रजाति इतिहास के पन्नों में खोजने पड़ते जो नहीं मिलती और अब जो है तो हम लोग अब उम्मीद करेंगे कि जब देश का विभाजन हिंदू-मुस्लिम आधार पर हिंदू मुसलमान पर हुआ है, तो कम से कम हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र घोषित हो अगर पाकिस्तान और बांग्लादेश में हिंदुओं को वोट देने का अधिकार नहीं है, तो हिंदुस्तान में मुसलमानों को भी वोट देने का अधिकार खत्म कर देना चाहिए।

ममता बनर्जी राजनीति गन्दगी, देश के लिए कचरा है : परमहंस

वहीं तीसरे सवाल पर ममता बनर्जी अखिलेश यादव के समर्थन में रैली और जनसभाएं करने की बात पूछी गई तो स्वामी जी ने कहा कि ममता बनर्जी को यदि हम राजनीति गंदगी कहे तो अच्छा रहेगा। यह देश के लिए कचरा है। इस तरह से देश-विरोधी कचरे है। जिन का साफ होना बहुत जरूरी है और ममता बनर्जी को एक प्रकार से आतंकवादी कहा जाए तो ठीक रहेगा। क्योंकि जिस ने तमाम रोहिंग्या मुसलमानों को नेशनलिटी और घुसपैठियों को नेशनलटी दे रखा है और यहां निर्दोष जनता जिनके द्वारा मारी जा रही है। आंख बंद करके वहां बैठी हैं पहले यह पश्चिम बंगाल संभाल ले यहां उन्हें आने की जरूरत नहीं है। स्वामी जगद्गुरु परमहंस ने कहा यदि ममता बनर्जी यहां आती है, तो जैसे ही चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा तब हम साधु संत लोग पूरे उत्तर प्रदेश में गंगा जल छिड़काव करके और पवित्रीकरण कराएंगे।

हिजाब का मुद्दे में पीएफआई-सीएफआई का हाथ

वही देश में हिजाब का मुद्दा को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरह से मिलिट्री पुलिस और बच्चों की पढ़ाई है इसमें जो ड्रेस निश्चित है। वही पहन कर आए अब मिलिट्री में कहे कि हम भगवा और टोपी पहनकर जाएंगे तो व्यवस्था बिगाड़ने का एक षड्यंत्र है और यह हिजाब का जो लेकर मुद्दा है इसके पीछे पीएफआई-सीएफआई का हाथ है और पीएफआई-सीएफआई चीन और पाकिस्तान के इशारे पर काम कर रही है। क्योंकि मोदी जी के नेतृत्व में जो देश का तेजी से कद बढ़ा है। यह चाइना और पाकिस्तान को पच नहीं रहा है, तो उन लोगों ने पीएफआई और सीएफआई आतंकवादी संगठन जो अपने भारत में बढ़ रहे हैं, तो इनके द्वारा कहीं न कहीं से यह व्यवस्था बिगाड़ने का एक बहुत बड़ा षड्यंत्र है।

BJP को मुस्लिम महिलाएं वोट न दे इसलिए हिजाब का मुद्दा उठाया गया

जब से मोदी जी ने ट्रिपल तलाक खत्म किया था, तो जो पढ़े-लिखे मुस्लिम महिलाएं हैं तो उनको लगा जो देश हित में कोई कार्य कर रहा है मोदी और योगी कर रहे हैं, तो उनको लगा कि कहि मुस्लिम महिलाओं का वोट कहीं भाजपा में ना आ जाए तो उनको कहीं ना कहीं से भ्रम में डालने के लिए हिजाब का मुद्दा उठाया गया है। जिससे मुस्लिम महिलाएं भाजपा को वोट ना दें। यह सुनियोजित तरीके से तैयार किया गया है बहुत बड़ा षड्यंत्र है। सरकार को चाहिए कि पीएफआई और सीएफआई की जांच हो उनकी सारी संपत्ति जब्त कर के और उन पर सख्त कार्रवाई कर ब्लैक लिस्टेड किया जाए।

देखे वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here