Home राज्य उत्तर प्रदेश UP Assembly Election 2022 : पश्चिम बंगाल में तो “खेला” हुआ था,...

UP Assembly Election 2022 : पश्चिम बंगाल में तो “खेला” हुआ था, यूपी में “खदेड़ा” होगा : अरविंद राजभर

61
0

वाराणसी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर में राजनीतिक सहगर्मिया बढ़ गई है। सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे। जनता को किसी तरह से लुभाने के लिए एक से एक वादे कर रहे है। वही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के बेटे और शिवपुर विधानसभा सीट से सुभासपा-सपा गठबंधन प्रत्याशी डॉ अरविंद राजभर (Dr. Arvind Rajbhar) ने रविवार को बीजेपी (BJP) को निशाने पर लिया। प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब डॉ अरविंद ने कहा पश्चिम बंगाल में तो “खेला” हुआ था, उत्तर प्रदेश में खदेड़ा होगा।

अरविंद राजभर ने कहा कि हमारा एक ही संकल्प है जब तक भाजपा की विदाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं। इसी लक्ष्य के साथ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी के साथ सुभासपा और अपना दल (कामेरावादी) जैसे दलों ने गठबंधन किया है। 10 मार्च को भाजपा के नेताओं को पता चल जाएगा कि बेतहाशा महंगाई, नौजवानों के रोजगार और किसानों पर ध्यान न देकर उनसे कितनी बड़ी चूक हुई है। उत्तर प्रदेश की जनता इस बार सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नेतृत्व में परिवर्तन का मन बना चुकी है।

डॉ. अरविंद ने कहा कि प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और शिवपुर विधानसभा से विधायक अनिल राजभर ने अपने क्षेत्र में बीते पांच साल में कुछ भी नहीं किया। उन्होने अगर अपने क्षेत्र में विकास कार्य किया होता तो उन्हें घर-घर घूमने की जरूरत नहीं पड़ती। इन दिनों शिवपुर क्षेत्र में जनसंपर्क के लिए जहां भी जा रहा हूं जर्जर सड़कों और बजबजाती नालियों का ही सामना करना पड़ता है।

डॉ. अरविंद ने कहा कि जब दीये को बुझना होता है तो वह भभकता जरूर है। कुछ ऐसी ही स्थिति इन दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की है। इसी वजह से वो कहीं कुछ भी कह रहे हैं। जनसंपर्क के दौरान उनके शब्दों और भाषा को लेकर हमने चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा है। उन्हें शायद एहसास नहीं है कि इस बार का चुनाव जनता बनाम भारतीय जनता पार्टी है। जनता ने ही बीजेपी की सरकार बनाई थी और वही इस बार इनका खदेड़ा करेगी। इस बार भाजपा का सफाया होगा और सपा-सुभासपा गठबंधन की सरकार बनेगी।

उन्होंने बताया कि चुनाव जीतने के बाद शिवपुर विधानसभा क्षेत्र मे दिल्ली की तरह मुहल्ला क्लीनिक और मिनी पीजीआई खुलवाएंग। सपा-सुभासपा गठबंधन की सरकार में ऐसी व्यवस्था होगी कि स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पानी और जलनिकासी जैसी बुनियादी समस्याओं को लेकर किसी को परेशान नही होना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here