Home राज्य उत्तर प्रदेश UP Assembly Election 2022 : सपा विधायक ने भाजपा जॉइन की, बोले-...

UP Assembly Election 2022 : सपा विधायक ने भाजपा जॉइन की, बोले- Akhilesh Yadav अपने ही नेताओं से नही मिलते

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों में उठापटक जारी है। दलों में विधायक, पूर्व विधायकों और कार्यकर्ताओं का दल-बदल जारी है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के विधायक ने भाजपा का दामन थाम लिया और उन्होंने कहा अखिलेश यादव अपने ही नेताओं की नही सुनते है। वही सिर्फ जो बन्द कमरे में चापलूसी करता है। उसी को पसंद करते है। अंबेडकरनगर जिलें के विधायक सुभाष राय (Subhash Rai) ने सपा छोडकर भाजपा का दामन थाम लिया है। जिसके बाद भाजपा को खुद को मजबूत होने का दावा कर रही है।

अंबेडकर नगर में मजबूत हुई भाजपा

बहुजन समाज पार्टी (BSP) बसपा का गढ़ मानें जाने वाले अम्बेडकर नगर जिलें में बसपा को कमजोर करते हुए समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party) ने बड़ी सेंधमारी की थी। वही आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भी सपा को बड़ा झटका देते हुए एक विकेट गिराया है। जिसमें अम्बेडकर नगर जिले के जलालपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष राय ने सोमवार को बीजेपी की सदस्यता ले ली है। जिसके बाद विधायक सुभाष राय ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए उन्हें हवा हवाई नेता बताया।

सुभाष राय ने कहा कि अखिलेश यादव अपने क्षेत्रीय नेताओं से भी मिलना पसंद नहीं करते हैं। ऐसे में वो सिर्फ बंद कमरे में जो चापलूसी करता रहे वो उन्हें ही पसंद करते हैं। वहीं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अंबेडकर नगर में सुभाष राय के आने से पार्टी वहाँ और भी ज्यादा मजबूत हुई है। ऐसे में सपा को हम सबक सिखाने को तैयार हैं।

विधायक सुभाष राय की हुई घर वापसी

नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी ( BJP) के मुख्यालय में भाजपा उत्तर प्रदेश (BJP Uttar Pradesh) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swantara Dev Singh) के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) तथा डा. दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष राय को भाजपा की सदस्यता दिला दी। भाजपा युवा मोर्चा के नेता रहे सुभाष राय की यह घर वापसी हुई है। भाजपा मुख्यालय में उत्तर प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डा. दिनेश शर्मा के साथ भाजपा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और भाजपा मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी की मौजूदगी में सुभाष राय ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here