Home राज्य उत्तर प्रदेश सपा ने कब्रिस्तान की चाहरदीवारी बनवाई मगर हमकों हमारे धाम प्रिय है:...

सपा ने कब्रिस्तान की चाहरदीवारी बनवाई मगर हमकों हमारे धाम प्रिय है: योगी आदित्यनाथ

102
0

मथुरा । चूनावी प्रचार के लिए मथुरा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला | सीएम योगी ने केबिनेट मंत्री और छाता विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मी नारायण चौधरी, गोवर्धन विधानसभा से प्रत्याशी मेघ श्याम और ऊर्जा मंत्री और मथुरा वृंदावन से प्रत्याशी श्रीकांत शर्मा के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित कर वोट मांगे।

उन्होंने गोवर्धन में राधे राधे ! बृंदावन विहारी लाल की जय, गिरिराज महाराज की जय के साथ संबोधन शुरू किया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गिरिराज जी के दर्शन को अपना सौभाग्य बताया। गोवर्धन में उन्होने कहा कि सदी की महामारी कोरोना से दुनिया परेशान थी तो पीएम मोदी के नेतृत्व में जो गरीबों के लिये कार्य हुआ है उसे दुनिया सराह रही है। हमनें फ्री वैक्सीन, फ्री उपचार दिया है। वैक्सीन लगवाने के प्रश्न पर उठे हाथो को देखकर बोले कि भीड़ यह सिद्ध कर रही है कि आपका जज्बा सपा गठबंधन की जमानत जब्त करा देगा।


कोरोना में व्यापार रोजगार भी प्रभावित हुआ मगर सरकार ने सभी के लिये कार्य किया तथा फ्री राशन दिया। उत्तर प्रदेश में राधे रानी , गिरिराज जी की कृपा से व बिहारी जी की कृपा से कोरोना समाप्ति की ओर है। यह उन्ही की कृपा है कि हम जीवन और जीविका बचाने में सफल रहे है।
सपा ने कब्रिस्तान की चाहरदीवारी बनवाई मगर हमकों हमारे धाम प्रिय है।

हमनें वह पैसा बृज तीर्थ विकास परिषद को देकर बृज को संवारने का काम किया। वह करते थे सैफई महोत्सव न राग न रंग न भाव न भक्ति थी। हमनें अयोध्या मे दीपोत्सव तो बरसाना मे रंगीली होली मनाई। भाजपा शांति सोहार्द लेकर आती है। पर्व और त्योहारों को विस्तार दिया। 


सपा मे दंगाई और दंगा होते है। हमने सभी पर बुलडोजर चलवा दिया। अब चुनाव मे फिर दंगाई रेंग रहे है हम भी कह रहे है कि मार्च में पुनः भाजपा सरकार वनेगी तो सभी की गर्मी शांत कर दी जायेगी। गोवर्धन के विकास को लेकर विधायक कारिन्दा सिंह जी ने बहुत कार्य किया। अब पार्टी ने मेघश्याम सिंह को विधायक कारिन्दा सिंह जी के कारवां को आगे बढाने को चुना है।

डबल इंजन सरकार में देश विकास की ओर बढ रहा है। बेटियां भी बढ रही है। किसान को सम्मान निधि मिल रही है। नौजवानों को रोजगार की गारंटी है तो गरीबो को मकान मिल रहे है शौचालय मिल रहे है। स्वास्थ्य बीमा मिल रहा है। 15 करोड गरीबों को माह मे दो बार राशन दे रहे है। भव्य फिल्म सिटी का निर्माण भी होने जा रहा है।

जेवर मे अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है कभी आपको हेमा मालिनी के साथ हवाई यात्रा करनी पडे तो जेवर से कर लेना। हमारा पैसा विकास में जा रहा है तो उनका पैसा भृष्टाचार और इत्र वाले मित्र के यहा जाता था। हमारा बुलडोजर भी बडा खोजी है खोज खोज कर दीवालों से नोट निकाल डाले।नाम समाजवादी सोच दंगावादी और काम परिवारवादी है।

गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि गठबंधन में जो दो लडकों की जोडी है यह बहुत खराब जोडी है। जब दंगा हो रहे थे तो लखनऊ वाला लडका मौन हो जाता था और दिल्ली वाला लडका तब दिल्ली में बैठकर हंस रहा था। तब उसकी जाटों के प्रति संवेदना नही जागी। चुनाव मे जाति वोट नजर आता है। इनकी लाल टोपी राम भक्तो के खून से और दंगे में मरे लोगों के खून से सनी टोपी है। इनकी टिकटों में वही लोग है जो अराजकता फैलाते थे जो दंगा करते थे। 

अब वंशवादी और परिवारवादी नही राष्ट्रवादी सरकार बनेगी यह जनता ने मन बना लिया है। इसलिये देश की प्रगति के लिये भाजपा प्रत्याशी को जिताये। गोवर्धन विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी ठा• मेघश्याम सिंह के समर्थन मे सूबे के मुख्यंमत्री योगी आदित्यनाद ने जनसभा कर भाजपा प्रत्याशी को जिताने का आह्वान किया। हैलीपैड पर उतरकर सभा स्थल पर पहुंचने से पूर्व सीएम योगी ने गोवर्धन के गिरिराज दानघाटी मंदिर पहुंच गिरिराज जी के दर्शन कर मनौती मांगी।


सांसद हेमा मालिनी मंच पर पहुंचीं तो उपस्थित भीड रोमांचित हो उठी तो हेमामालिनी ने राधे राधे के संबोधन के साथ अभिवादन किया।अपने संबोधन में योगी को कर्मयोगी बताते हुए उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का नायक बताया। इसी दौरान मंच पर संबोधन के समय प्रत्याशी मेघश्याम सिंह सांसद के नजदीक खडे हो गये तो हेमा ने भाषण रोकते हुए उनसे पीछे हटने का निर्देश दिया। यह देख दर्शकों मे हंसी छूट पडी तो मेघश्याम कुछ पल के लिये हतप्रभ रह गये और उस तरफ से हटकर दूसरी तरफ थोडी दूर जाकर खडे हो गये।

संबोधन मे हेमा ने मेघश्याम सिंह को अपना छोटा भाई बताकर उनको जिताने का आह्वान किया। मंच पर विधायक कारिन्दा सिंह , जिला पंचायत अध्यक्ष चौ किशन सिंह , यूपी कोआपरेटिव बैंक के चैयरमैन चौ तेजवीर सिंह , सांसद हेमा मालिनी , पूर्व मंत्री रविकांत गर्ग , राजस्थान के पूर्व मंत्री जवाहर सिंह बेढम, चैयरमैन खेमचंद शर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here