Home ताजा संदीप किशोर बने NSUI सोशल मीडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर...

संदीप किशोर बने NSUI सोशल मीडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर मिली नई जिम्मेदारी

58
0

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की सोशल मीडिया टीम में एक नई जिम्मेदारी बिहार के औरंगाबाद निवासी संदीप किशोर को सौंपी गई है। इस संबंध में छात्र संगठन ने एक सूची जारी की है।

NSUI के राष्ट्रीय कन्वीनर एवं कांग्रेस नेता संदीप किशोर को NSUI सोशल मीडिया का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। NSUI के राष्ट्रीय कार्यालय से जारी किए गए पत्र में संदीप किशोर को राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी दी गई है। जिसमें उन्हें सोशल मीडिया का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है। संदीप किशोर लगातार बिहार और झारखंड में युवाओं एवं छात्रों के हित में लड़ाई लड़ते रहे हैं और उनकी आवाजों को उठाते रहे हैं। संदीप किशोर मुख्य रूप से रफीगंज प्रखंड के फदरपुरा गांव के रहने वाले हैं। इससे पहले भी वो राष्ट्रीय कन्वीनर के पद पर थे।

संदीप किशोर पिछले कई सालों से औरंगाबाद जिले में रहकर अपनी शिक्षा को ग्रहण कर रहे हैं। संगठन द्वारा उन्हें दी गई जिम्मेदारी पर संदीप किशोर ने कहा कि संगठन ने मुझ पर विश्वास जताया है मैं उसपर पूर्ण रूप से खरा उतरूंगा और अपनी जिम्मेदारी पूर्णरूप से निर्वहन करुंगा। राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी मिलने पर संदीप किशोर ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, NSUI के सोशल मीडिया चेयरमैन आदित्य भगत, NSUI सोशल मीडिया इंचार्ज हर्ष बिसारिया एवं आयुष शर्मा का आभार जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here