Home राज्य उत्तर प्रदेश हुकूमत वो करते हैं, जिनका दिलों पर राज होता हैं, वरना यूं...

हुकूमत वो करते हैं, जिनका दिलों पर राज होता हैं, वरना यूं कहने को तो मुर्गे के सर पर भी ताज होता हैं : भगवंत मान

162
0

वाराणसी । आम आदमी पार्टी के सांसद और पंजाब में मुख्यमंत्री पद के सशक्त दावेदार भगवंत मान जी ने सरकार के विकास की हवा निकालते हुए कहा कि आम आदमी आज सर्वाधिक परेशान हैं।

उत्तर-प्रदेश में बिजली सर्वाधिक महंगी हैं, गैस सिलेंडर 1000 का हो गया, खाने की थाली से दाल गायब हो गया और भाजपा सरकार 15 लाख तो नहीं दे पायी बल्कि लोगों के खाते खाली होने लगें हैं। आम आदमी पार्टी आमजन के जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिये दिल्ली में कार्य कर रहीं हैं , आपने “आप” को उत्तर-प्रदेश में विश्वास दिया तो घरेलू बिजली 300 यूनिट मुफ्त दिया जायेगा, किसानों को कृषि कार्य हेतु मुफ्त बिजली दिया जायेगा, सभी बकाया माफ् कर दिया जायेगा।

बेरोजगारों को 10 लाख नौकरी और नौकरी जब तक नहीं मिलता 5000 रुपये प्रतिमाह रोजगार भत्ता दिया जायेगा, 18 वर्ष से ऊपर की सभी महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह सम्मान राशि दिया जायेगा, सरकारी स्कूलों की शिक्षा को विश्वस्तरीय बनाया जायेगा।

उत्तर-प्रदेश में दिल्ली मॉडल के अनुसार जनता को राहत देने का कार्य किया जायेगा।
वाराणसी में “आप” के चुनावी सरगर्मी को धार देने पहुंचे भगवंत मान ने उपरोक्त बातें दक्षिणी विधानसभा के प्रत्याशी अजीत सिंह के समर्थन में पंचगंगा स्थित धरहरा मस्जिद के पास हुए सभा मे कहीं। इसके पश्चात शहर उत्तरी में पांडेयपुर स्थित मुंशी प्रेमचंद जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए विशाल जनसमूह के साथ चौकघाट, हुकुलगंज, घौसाबाद होते हुए कचहरी स्थित अम्बेडकर पार्क में अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की समाप्ति हुई। रोड शो के दरम्यान रास्ते में जगह-जगह भगवंत मान जी स्थानीय नागरिकों ने फूलों का वर्षा कर स्वागत किया और भारी उत्साह के बीच स्थानीय जनता ने विश्वास दिलाया कि इस बार चलेगी झाड़ू ।
इसके पश्चात आज के आखरी सभा मे शाम को नीचीबाग में आमजन से आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि इस बार अपने लिये, अपने बच्चों के लिये, अपने प्रदेश के सच्चे विकास के लिये वोट करें।

आज के कार्यक्रम में अन्य उपस्थित लोगों में सर्वश्री अभिनव राय प्रदेश चुनाव प्रभारी, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव, प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह,प्रदेश सचिव देवकांत वर्मा, दक्षिणी विधानसभा प्रत्याशी अजीत सिंह, उत्तरी विधानसभा प्रत्याशी डॉ.आशीष जायसवाल, अखिलेश पांडेय, मनीष गुप्ता, महफूज अहमद, सौरभ यादव, अर्पित गिरी आदि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here