Home ताजा BJP की कम नही हो रही मुसीबते, अब शिकोहाबाद से विधायक मुकेश...

BJP की कम नही हो रही मुसीबते, अब शिकोहाबाद से विधायक मुकेश वर्मा ने भी दिया इस्तीफा.

72
0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में BJP की मुसीबतें कम होने का नाम ही नही ले रहा स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे से शुरू हुआ सिलसिला की थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब एक और विधायक ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है. उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद के भाजपा विधायक मुकेश वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है।

विधायक मुकेश वर्मा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने के बाद मुकेश वर्मा ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य हमारे नेता हैं. वह जो भी फैसला लेंगे, हम उनका साथ देंगे. आने वाले दिनों में और भी कई नेता हमारे साथ शामिल होंगे।बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य भी हाल ही में भाजपा से अलग हुए हैं और वह अपने अन्य साथियों के साथ 14 जनवरी को सपा में शामिल होंगे।

मुकेश वर्मा ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार द्वारा 5 वर्ष के कार्यकाल में दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं व जनप्रतिनिधियों को कोई तवज्जो नहीं दी गई व दलित, पिछड़ों किसानों व बेरोजगारों की उपेक्षा की गई. इस कारण मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।

भाजपा से इस्तीफा देने वाले विधायकों-मंत्रियों के नाम

  1. स्वामी प्रसाद मौर्या – पडरौना, कुशीनगर 2. ब्रजेश प्रजापति – तिंदवारी, बांदा 3. रोशनलाल वर्मा – तिलहर, शाहजहांपुर 4. भगवती प्रसाद सागर – बिल्हौर, कानपुर 5. विनय शाक्य – बिधुना, औरैया 6. दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे – खलीलाबाद, संतकबीरनगर 7. माधुरी वर्मा – नानपारा, बहराइच 8. राकेश राठौड़ – सीतापुर 9. दारा सिंह चौहान – मधुबन, मऊ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here