Home राज्य उत्तर प्रदेश पीयूष गोयल का समाजवादी पार्टी पर निशाना, कहा- पहले दिनदहाड़े होती थी...

पीयूष गोयल का समाजवादी पार्टी पर निशाना, कहा- पहले दिनदहाड़े होती थी व्यापरियों की हत्या

87
0

सहारनपुर । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जुबानी जंग भी अब तेज हो गई है एक पार्टी दूसरे पार्टी पर आरोप प्रत्यारोप भी लगा रही है यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतिम दौर के चुनाव प्रचार के समाप्त होने से कुछ देर पहले सहारनपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सहारनपुर में मोरगंज, नेहरू मार्केट तथा घंटाघर तक रोड-शो कर भाजपा प्रत्याशी राजीव गुंबर के पक्ष में वोट मांगे. जिसके बाद नगर के जवाहर पार्क में आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में समाजवादी पार्टी को निशाने पर लिया.

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने 2017 से पहले की समाजवादी सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि उस दौर में व्यापारियों को गुंडा टैक्स देना पड़ता था, दिनदहाड़े भरे बाजार में व्यापारियों की हत्या कर दी जाती थी. लेकिन अब योगी सरकार में अपराधी खुद को जेल में ज्यादा सुरक्षित मान रहे हैं. हालत यह है कि अपराधी अब बेल डालने से भी कतरा रहा है.

केंद्रीय मंत्री ने सहारनपुर के समाजवादी प्रत्याशी का जिक्र करते हुए कहा कि सपा ने सहारनपुर में दंगा कराने वाले को पार्टी में शामिल कराकर यह साबित कर दिया कि वह किसके साथ हैं. पीयूष गोयल कहा कि आपका प्रधानमंत्री 24 घंटे देश के लिए सोचता है, ऐसा प्रधानमंत्री इस देश को दोबारा नहीं मिलेगा. 1947 से 2014 तक देश में कांग्रेसी इस तरह ही लेकिन तब के माहौल में आज के माहौल में क्या फर्क है यह आप लोग स्वयं महसूस कर रहे होंगे.

पीयूष गोयल ने प्रबुद्ध लोगों से निवेदन किया कि 14 तारीख को मतदान के दिन राष्ट्रहित में मतदान कर अपने प्रत्याशी को मजबूत करें और एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में सहयोग दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here