Home राज्य उत्तर प्रदेश सपा प्रत्याशी के उतरने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला :...

सपा प्रत्याशी के उतरने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला : कुंडा विधायक राजा भैया

0

जनसत्ता दल (Jansatta Dal) के अध्यक्ष एवं कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) (Raghuraj Pratap Singh) ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी उतारने पर उनके चुनाव परिणाम पर कोई असर नहीं पड़ेगा। गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने आए राजा भैया ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनसत्ता दल के प्रत्याशी को क्षेत्र में उम्मीद से ज्यादा जन समर्थन मिल रहा है। जैसे-जैसे प्रत्याशियों के नाम सामने आ रहे हैं, उनकी पार्टी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर रहा है।

अमेठी की अन्य तीन विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी नश्चिति नहीं है। आगे जब नाम आएगा तो अन्य प्रत्याशियों की भी घोषणा की जाएगी। पिछले लोकसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन ना होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बार हम को उम्मीद से ज्यादा समर्थन मिल रहा है। इससे अंदाज लगाया जा सकता है। हमको उम्मीद से ज्यादा सीटें विधानसभा चुनाव में मिलेंगी।

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है जिसे तुरंत ही दूर नहीं किया जा सकता है फिर भी मेरी सरकार बनती है तो नौजवानों को रोजगार दिया जाएगा। जिले की गौरीगंज सीट से जनसत्ता दल ने नफीस चौधरी को प्रत्याशी बनाया है जिनके मुकाबले में सपा के राकेश प्रताप सिंह मैदान में हैं। राकेश प्रताप सिंह 2012 और 2017 के चुनाव में गौरीगंज में सपा का परचम लहराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here