Home राज्य उत्तर प्रदेश बृजेश सिंह को BJP एमएलसी बना सकती है तो मुख्तार अंसारी को,...

बृजेश सिंह को BJP एमएलसी बना सकती है तो मुख्तार अंसारी को, टिकट क्यों नहीं दूं : ओम प्रकाश राजभर

64
0

गाजीपुर। मुख्तार अंसारी को टिकट देने के कारण बीजेपी के निशाने पर आए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को इस मामले पर पलटवार किया। एक दिन पहले ही वाराणसी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुख्तार अंसारी को टिकट देने पर सपा पर निशाना साधा था।

राजभर ने मुख्तार अंसारी को प्रत्याशी बनाए जाने पर उठते सवालों का जवाब देते हुए दो टूक कहा कि बीजेपी के सहयोग से बाहुबली बृजेश सिंह एमएलसी बन सकते हैं तो हम बाहुबली मुख्तार अंसारी का क्यों टिकट नहीं दे सकते? सुभासपा मुख्तार अंसारी को टिकट देगी और जिताएगी।

गाजीपुर में अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बातचीत में ओपी राजभर ने कहा कि मऊ सदर से मुख्तार और उसके पुत्र अब्बास दोनों ही नामांकन करेंगे। उसके बाद विचार किया जाएगा कि वहां से कौन चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि गाजीपुर की सभी सात सीट हम जीत रहे हैं। इसके अलावा पूर्वांचल से बीजेपी एक भी सीट नहीं जीतेगी।

कहा कि योगी आदित्यननाथ ने जब मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी तो उनके ऊपर आपराधिक मुकदमे थे, जिन्हें उन्होंने अपने शासनकाल में वापस ले लिये। ओपी राजभर इतने पर नहीं रुके, उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भी निशाने पर लिया और कहा कि आपराधिक मुकदमे तो केशव प्रसाद मौर्या पर भी हैं। इसके अलावा उन्होंने संगीत सोम और सुरेश राणा के नाम भी गिनाए।

गौरतलब है कि बृजेश सिंह और मुख्तार अंसारी में लगभग तीन दशक से अदावत चल रही है। दोनों की गैंगवार में कई लोग अब तक मारे जा चुके हैं। बृजेश सिंह भी करीब 15 साल से वाराणसी की जेल में बंद हैं। जेल से ही बृजेश सिंह ने वाराणसी से एमएलसी का चुनाव लड़ा जीत हासिल की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here