Home राज्य उत्तर प्रदेश हिमांशु नारायण बने एनएसयूआई के राष्ट्रीय कन्वीनर, राष्ट्रीय स्तर पर मिली नई...

हिमांशु नारायण बने एनएसयूआई के राष्ट्रीय कन्वीनर, राष्ट्रीय स्तर पर मिली नई जिम्मेदारी

54
0

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की सोशल मीडिया टीम में एक नई जिम्मेदारी बिहार के पश्चिम चंपारण निवासी हिमांशु नारायण को सौंपी गई है। इस संबंध में छात्र संगठन ने एक सूची जारी की है।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक एवं कांग्रेस नेता हिमांशु नारायण को एनएसयूआई का राष्ट्रीय कन्वीनर नियुक्त किया गया है। एनएसयूआई के राष्ट्रीय कार्यालय से जारी किए गए पत्र में हिमांशु नारायण को राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी दी गई है। जिसमें उन्हें राष्ट्रीय कन्वीनर बनाया गया है।

हिमांशु नारायण लगातार बिहार और झारखंड में युवाओं एवं छात्रों के हित में लड़ाई लड़ते रहे हैं और उनकी आवाजों को उठाते रहे हैं। हिमांशु नारायण मुख्य रूप से बेतिया प्रखंड के बेतिया गांव के रहने वाले हैं। इससे पहले भी वो संयोजक के पद पर थे।

हिमांशु नारायण पिछले कई सालों से पश्चिम चंपारण जिले में रहकर अपनी शिक्षा को ग्रहण कर रहे हैं। संगठन द्वारा उन्हें दी गई जिम्मेदारी पर हिमांशु नारायण ने कहा कि संगठन ने मुझ पर विश्वास जताया है मैं उसपर पूर्ण रूप से खरा उतरूंगा और अपनी जिम्मेदारी पूर्णरूप से निर्वहन करुंगा। राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी मिलने पर हिमांशु नारायण ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, एनएसयूआई के सोशल मीडिया चेयरमैन आदित्य भगत, एनएसयूआई सोशल मीडिया इंचार्ज हर्ष बिसारिया एवं आयुष शर्मा का आभार जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here