Home राज्य उत्तर प्रदेश गाजीपुर : पैरा मिलेट्री फ़ोर्स और पुलिस बल ने क्षेत्र में किया...

गाजीपुर : पैरा मिलेट्री फ़ोर्स और पुलिस बल ने क्षेत्र में किया फ्लैग मार्च

76
0

गाजीपुर। जनपद गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र में क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद रवीन्द्र कुमार वर्मा के निर्देशन में करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र में विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न स्थानों पर पैरा मिलेट्री फोर्स और पुलिस बल के साथ पैदल गश्त कोय गया।

इस दौरान थाना क्षेत्र के गोऊडर, महेन्द, सोनवानी, ताजपुर, डेहमा, तरांव, कुशहा, दुबिहा, लट्ठुडीह आदि संवेदनशील ग्रामो में पैरा मिलेट्री फ़ोर्स एवं थाने के पुलिस बल के साथ विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत एरिया डोमिनेशन के तहत पैदल मार्च किया गया। पैदल मार्च के दौरान कुछ चार पहिया वाहनों से राजनैतिक दलों के झंडे उतरवाए गए।

इसी क्रम में थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर्स के यहां दबिस भी दी गयी। हिस्ट्रीशीटर्स को चेताया गया कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की गई तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी। क्षेत्राधिकारी रवींद्र वर्मा ने गांवो में ग्रामवासियो से भी बात की।

इस दौरान ग्रामवासियों को बताया कि किसी के भी दबाब में न आये। अपनी मर्जी से स्वतंत्र होकर मतदान करे। यदि कोई आपको डराता, धमकाता है या प्रत्यासी विशेष के पक्ष में मतदान हेतु दबाब बनाता है तो इसकी सूचना तत्काल स्थानीय थाना एवम मुझे अवश्य दे, आपका नाम गुप्त रखते हुए कार्यवाही की जाएगी। बहुत सारे ग्रामबासियो को बिना मास्क के देखकर कोरोना के प्रति भी जागरूक करते हुए उन्हें कोविड नियमों का पालन करने तथा मास्क लगाने हेतु प्रेरित भी किया।

एरिया डोमिनेशन के दौरान एस डी एम मुहम्मदाबाद आशुतोष कुमार, थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर प्रवीण यादव समस्त उपनिरीक्षक गण, थाने का स्टाफ उपस्थित रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here