Home राज्य उत्तर प्रदेश Exclusive : वाराणसी में सांसद मनोज तिवारी बोले- लोगों ने ठान लिया...

Exclusive : वाराणसी में सांसद मनोज तिवारी बोले- लोगों ने ठान लिया है, UP में अब गुंडे-बदमाश नही रहना चाहिए, भयमुक्त, विकास का प्रदेश होना चाहिए

90
0
देखे वीडियो

वाराणसी। दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी आज काशी पहुंचे। इस दौरान गंगा में नौका विहार करते अस्सी घाट पहुंचे जहां उन्हें देखते ही लोगों हर-हर महादेव उद्घोष के साथ उनका स्वागत किया। मनोज तिवारी को देखते हुए उनके चाहने वालों ने उनके साथ सेल्फी खिचवाई। इस दौरान सांसद मनोज तिवारी ने उत्तर प्रदेश समाचार से खास बातचीत भी उन्होंने कहा कि इस बार यूपी ने ठान लिया है कि उत्तर प्रदेश में गुंडे और बदमाश नही रहने चाहिए।

उत्तर प्रदेश समाचार से एक सवाल के दौरान सांसद मनोज तिवारी से पूछा गया कि यूपी में इस बार किसकी सरकार बनेगी तो उन्होंने इशारों में भाजपा का साफा दिखाते हुए कहा इस बार भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा सब लोगों का आशीर्वाद है। लोगों ने मन मे ठान लिया है की अब गुंडे बदमाश नही रहना चाहिए। सराफत भय मुक्त उत्तर प्रदेश और विकास का उत्तर प्रदेश होना चाहिए।

वही यूपी में का बा गाने पर उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने भोजपुरी अंदाज में बोलते हुए कहा “जब अइसन बात कह सकेला उ राम के विरोधी बा, कृष्ण के विरोधी बा, विकास के विरोधी बा तो ऐसे लोगों का चर्चा हम क्या करेंगे इसका जवाब जनता देगी। राजनीति अपनी जगह है मगर उत्तर प्रदेश में का बा ई थोड़ी कह सकेला”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here