Home राज्य उत्तर प्रदेश वाराणसी सीरियल ब्लास्ट में दोषी को फांसी की सजा, अस्सी घाट पर...

वाराणसी सीरियल ब्लास्ट में दोषी को फांसी की सजा, अस्सी घाट पर 2 मिनट का मौन रखकर मृत लोगों को दी गई श्रद्धांजलि

48
0
देखे वीडियो

वाराणसी। 7 मार्च 2006 को वाराणसी में हुए सीरियल बम के दोषी वलिउल्लाह खान को कोर्ट ने फांसी की सजा सुना दी है। जिसमे काशीवासियो में खुशी का माहौल है। इसी क्रम में आज अस्सीघाट पर होने वाले दैनिक गंगा आरती के दौरान सोमवार को विशेष गंगा आरती का आयोजन किया गया। आरती से पहले दो मिनट का मौन रखकर ब्लास्ट में मृत लोगों को श्रद्धांजलि दी गई।

इस सन्दर्भ में जय माँ गंगा सेवा समिति के सदस्य आशुतोष चतुर्वेदी ने कहा कि 16 साल बाद काशी की जनता को आज न्याय मिला है। आतंकियों में भय और इंसानियत व समाज को बचाए रखने के लिए ऐसे कठोर फैसले बेहद जरूरी हैं। गाजियाबाद कोर्ट के फैसले का हम सभी काशीवासी स्वागत करते हैं।

इस क्रम गंगा आरती में शामिल अभिषेक गोलू श्रीवास्तव ने कहा कि ये काम बहुत पहले ही जाना चाहिये था, पर हमे संतुष्टी है कि दोषी को सजा सुनाई गई। निर्दोष लोगों की जान लेने वाला अपने अंजाम तक पहुंच गया।

अभिषेक ने कहा कि अदालत ने बिल्कुल सही फैसला सुनाया है। आज मृत लोगों को और उनके परिवार को न्याय मिला है। फैसला आने पर आज गंगा आरती में मृत लोगों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here