Home राज्य उत्तर प्रदेश मिस्टर एंड मिसेस नार्थ इंडिया और काशी रत्न अवार्ड 2022 को लेकर...

मिस्टर एंड मिसेस नार्थ इंडिया और काशी रत्न अवार्ड 2022 को लेकर प्रतिभागियों ने जमकर बिखेरा जलवा..

74
0

वाराणसी। जनपद वाराणसी में मिस्टर और मिसेस इंडिया और काशी रत्न अवार्ड 2022 के इवेंट का आयोजन किया जाएगा। जिसकों लेकर रविवार को कैफे ऑन वुड्स दुर्गाकुंड में इसका आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में आज 70 से 80 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

ऐसे आयोजन युवाओं में प्रतिभा होने के बावजूद उनको सही मंच नही मिल पाता लेकिन अब वाराणसी में युवाओ मंच देने के लिए कुछ युवा आगे आ रहे है। जिसमें देश के विभिन्न राज्यों और जिलों से प्रतिभागियों ने प्रतिभाग लिया। आज करीब 70-80 प्रतिभगियों में रैप पर अपना जलवा बिखेरा।

वही इस आयोजन प्रतिभगियों का ऑडीशन ले रहे आकाश गहरवार ने बताया कि ये इवेंट मिस्टर एंड मिसेस नार्थ इंडिया 2022 और काशो रत्न अवार्ड है। इस इस इवेंट में बहुत सारे प्रतिभागियों ने भाग लिया है। मैं यहां सभी लोगों को जज करने आया हूँ और हमारे साथ जज में उमंग, शहबान और ऐश्वर्या भी हैं। कंटेस्टेंट के अंदर बहुत ज्यादा उम्मीद और उत्सुकता है। अब देखना होगा यह लोग कैसे परफार्म करते है सब मेहनत पर ही डिपेंड करता है। हम आशा करते है कि ये लोग अच्छा करे और आगे बढ़े।

उन्होंने कहा कि मैं यंगस्टर्स के लिए मैसेज यही देना चाहता हु की यंग्सटर्स के लिए बहुत मेहनत है। सबकुछ आपके मेहनत पर निर्भर करता है और अगर आप मेहनत में कोई भी चूक की तो आपको एचीवमेंट मुकाम नही मिल पायेगा या आप कहि न कही कम रह जाओगें। इसलिए आपको अपनी मेहनत पर पूरा फोकस करना है खुद पर वर्क करना है खुद की लैग्वेज और पर्सनालिटी, बॉडी, फिजिक्स पर नजर आने पर जो दिखेगा वही बिकेगा। यदि आपको ऐसा करते हो तो आपके लिए बहुत अच्छा हैं। जो आपको और आपके परिवार से उम्मीद है तो आप वो कर पाओगें।

उमंग श्रीवास्तव ने बताया कि मिस्टर एंड मिस्टर नार्थ इंडिया मॉडलिग प्रतियोगिता हो रहा है। इस प्रतियोगिता में बहुत दूर-दूर से प्रतिभागी आये हुए है। यहां पर लोगों का परफॉमेंस और इंट्रोडक्शन देखा जा रहा है की लोग कैसे परफार्म कर रहे है। इस तरह का इवेंट हो रहा है अभी फिलाल ऑडिशन में हमारे साथ आकाश गहरवार सर है जो कि गोविंदा सर के भाई लगते है उनके बुआ के लड़के है। जल्द ही यहां पर काशी रत्न अवार्ड फक्शन का आयोजन होने जा रहा है। इस इवेंट के फाइनल में साहिल खान और आहना शर्मा फिनाले जज के लिए यहां आ रहे है। इस इवेंट में आज करीब 70 से 80 प्रतिभागी आये हुए है अभी अन्य जिलों जैसे जौनपुर, इलाहाबाद सहित उत्तराखंड में भी हमे प्रतिभागियों के ऑडिशन लेने है।

इस अवसर पर आकाश गहरवार, उमंग श्रीवास्तव, शाहबान खान, ऐश्वर्या गुप्ता जज के रूप में शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here