Home राज्य उत्तर प्रदेश 24 फरवरी को काशी भरेंगें हुंकार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

24 फरवरी को काशी भरेंगें हुंकार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

99
0

वाराणसी । आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी जी के संसदीय क्षेत्र में सभी विधानसभाओं में पूरी ताकत से चुनाव लड़ने के लिये कमर कस लिया हैं। चुनाव की तैयारियों की जानकारी देते हुए प्रदेश चुनाव प्रभारी अभिनव राय ने बताया कि एक और जहां विभिन्न राजनीतिक दल के बड़े नेता अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं के माल – मन्नोवल में जुटी हुई है और गुटबाजी में परेशान हैं, वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने वाराणसी में बेहद मजबूती से और सुयोग्य प्रत्याशियों के दम पर अन्य दलों से तैयारियों में आगे दिखती है।

आम आदमी पार्टी ने अपने शीर्ष नेताओं और स्टार प्रचारकों को वाराणसी में उतार दिया है, इसी के तहत आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के यशश्वी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आगामी 24 फरवरी को वाराणसी के विभिन्न विधानसभाओं में पदयात्रा एवं जन सभाओं के माध्यम से पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे, तो वहीं आगामी 16 फरवरी को आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के राज्य प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह जी वाराणसी में होंगे और सीर गोवर्धनपुर में संत रवदास जी के मंदिर में मत्था टेकेंगे उसके पश्चात कार्यकर्ताओं के साथ रणनीतिक चर्चा भी करेंगे ।

प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने बताया कि अरविंद और संजय सिंह के आगामी बनारस के दौरे को देखते हुए आज चुनाव प्रभारी अभिनव के नेतृत्व में कचहरी स्थित उत्तरी विधानसभा के कार्यालय में तैयारी बैठक की गई जिसमें उपस्थित प्रदेश और जिला के कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों को कार्यक्रम सफल कराने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गयीं।

प्रदेश सचिव देवकांत वर्मा जी* ने कहा कि आप की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री, शिक्षा व्यवस्था विश्वस्तरीय, बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था, महिला सुरक्षा, युवाओं को रोजगार और भत्ता दिया जायेगा।

आप के सरकार में आम लोगों के जीवन-स्तर में सुधार आयेगा।
वाराणसी में चुनाव के गतिविधियों की जानकारी देतें हुए *प्रदेश प्रवक्ता मुकेश ने बताया कि वाराणसी के सभी आठों विधानसभाओं में प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं द्वारा डोर-टू-डोर जनसंपर्क करकें दिल्ली मॉडल के आधार पर काम को वरीयता देतें हुए “आप” के पक्ष में मतदान की अपील पर मतदाताओं का सकारात्मक रुख सामने आ रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here