Home राज्य उत्तर प्रदेश बिना अनुमति क्रिकेट का आयोजन प्रशासन ने दिखाई सख्ती, 11 लोगों के...

बिना अनुमति क्रिकेट का आयोजन प्रशासन ने दिखाई सख्ती, 11 लोगों के खिलाफ खिलाफ मुकदमा दर्ज

61
0

आजमगढ़। जिले में बिना अनुमति के आयोजनों को लेकर जिला प्रशासन काफी सख्‍त नजर आ रहा है। इसी कड़ी में पूर्व में भी करीब तीन हजार अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज करने के बाद जिला प्रशासन अब दोबारा सख्‍ती के मोड में हैं और इस बाबत प्रभारी निरीक्षक की जांच में सही पाई गई शिकायत के आधार पर 11 लोगों पर महामारी एक्ट के तहत मेहनाजपुर पुलिस ने कार्रवाई की है।

पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। मेहनाजपुर क्षेत्र के सिधौना में बिना अनुमति के क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन की शिकायत पुलिस को मिली, तो प्रभारी निरीक्षक को जांच के लिए एसपी ने आदेशित किया। जांच में शिकायत सही पाई गई। उसके बाद मेहनाजपुर थाने के उप निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने आयोजक उद्धव उर्फ सोनू सिंह निवासी चेवार, थाना देवगांव, हैप्पी सिंह उर्फ वैभव सिंह, जय नरायन चौहान, रिंकू चौहान, अंकित चौहान, शैलेश चौहान, मंगेश चौहान, महेंद्र सिंह, आलोक चौहान निवासीगण सिधौना, थाना मेहनाजापुर, सोनू तिवारी निवासी शेखपुर बछौली, थाना देवगांव, सुजीत सिंह निवासी नोनीपुर उर्फ नईकोट, थाना मेहनाजपुर व अन्य के विरूद्ध थाने पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया।

इस बाबत सभी को हिदायत की गई कि बिना अनुमति किसी प्रकार आयोजन न किया जाए और कोविड-19 के नियमों का पूरा पालन किया जाए। यदि किसी के द्वारा कोविड- 19 के नियमों का उल्लंघन किया गया तो इसी प्रकार कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि जिले में बिना अनुमति के क्रिकेट मैच के आयोजन का अब तक चार मामला प्रकाश में आया है। सभी मामलों में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने सभी लोगों से आचार संहिता और कोविड-नियमों का पालन करने को कहा है।बताया कि आगे भी पुलिस इस तरह की कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here