Home ताजा टिकट न मिलने पर फुट फुट कर रो पड़े BSP नेता, लगाया...

टिकट न मिलने पर फुट फुट कर रो पड़े BSP नेता, लगाया बड़ा आरोप

80
0

उत्तर प्रदेश में सियासी उठा पटक जारी है। एक तरफ जहां BJP के विधायक इस्तीफ़ा देकर समाजवादी पार्टी में शामिल हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर कई पार्टियों के नेता टिकट ना मिलने की वजह से नाराज़ हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में बीएसपी नेता अरशद राणा,(Arshad Rana) फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

क्या है मामला?

मामला मुज़फ्फरनगर के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां चरथावल विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रभारी अरशद राणा (Arshad Rana) गुरुवार देर देर शाम थाना नगर कोतवाली पहुंच गए और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्र को शिकायत देते हुए फूट-फूट कर रोने लगे। अरशद राणा (Arshad Rana) का कहना है कि 18 दिसंबर 2018 को जिला कार्यालय मुजफ्फरनगर पर जनपद के विधान सभा सीटों के प्रभारी नियुक्त होने थे। इससे एक-दो दिन पहले बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमशुद्दीन राईन ने कहा कि तुमको चरथावल विधानसभा सीट पर प्रत्याशी नियुक्त करेंगे।

इसके लिए तुम्हे कुछ रुपये देने होंगे, जिसके लिए मैं तैयार हो गया. अरशद राणा (Arshad Rana) का आरोप है कि इसके बाद पार्टी कार्यालय पर सहारनपुर मंडल के मुख्य कॉर्डिनेटर नरेश गौतम, पूर्व मंत्री प्रेमचंद गौतम, सत्यप्रकाश, कार्डिनेटर एवं तत्कालीन जिलाध्यक्ष मुजफ्फरनगर सतपाल कटारिया की मौजूदगी में बीएसपी पार्टी के मंच पर साल 2022 का विधान सभा चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिया गया।

उन्होंने आरोप लगाया, ‘अब चुनाव की तारीखों का ऐलान होने पर मैंने बसपा जिलाध्यक्ष सतीश कुमार से चरथावल विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी से टिकट मांगा तो उन्होंने कहा कि तुम्हे और 50 लाख रुपये की व्यवस्था करनी पड़ेगी, जिसके लिए हामी भर दी थी, लेकिन इसके वावजूद चरथावल विधान सभा पर सलमान सईद को प्रत्याशी घोषित कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here