Home राज्य उत्तर प्रदेश बसपा राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने सपा पर उठाए सवाल

बसपा राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने सपा पर उठाए सवाल

111
0

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी सरकार में हुए 134 दंगों पर आज बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने यूपी की जनता की ओर से जवाब मांगा है।

समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की विफल सरकार और ध्वस्त कानून व्यवस्था के कारण उत्तर प्रदेश में हर 2 घंटे पर महिलाओं के साथ एक बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं। इस गंभीर विषय को आज उठाते हुए बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने यूपी की जनता की ओर से दोनों पार्टियों से जवाब मांगा है।

बहन मायावती के मुख्यमंत्रित्व काल में सभी माताएँ और बहने सुरक्षित थी और एक भी दंगा नहीं हुआ । क़ानून व्यवस्था सबसे बेहतर थी। पूरे प्रदेश में गंगा-जमुनी तहज़ीब क़ायम थी । शांति व्यवस्था बनी हुई थी। अपराधी प्रदेश से खदेड़ दिए गये थे। उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर था । जब राम मंदिर पर न्यायालय का फ़ैसला आया तब पूरे प्रदेश को एक कुशल शासक की तरह सख़्ती के साथ क़ानून द्वारा क़ानून का राज चलाकर पूरे प्रदेश शांति का माहौल बनाए रखा था ताकी आम जनमानस और सरकारी संपत्तियों का शरारती तत्वों द्वारा किसी प्रकार की क्षति ना पहुँचाई जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here