Home राज्य उत्तर प्रदेश जब जनता ने मौका दिया था तब अखिलेश यादव घोटाले करने में...

जब जनता ने मौका दिया था तब अखिलेश यादव घोटाले करने में लगे थे : बृजेश पाठक

93
0

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि आज जो लोग विकास के सपने दिखा रहे हैं। वो अपने इतिहास पर गौर करें।अखिलेश यादव की 2012 से 2017 तक यूपी का क्या हाल था यह आप सबको पता है और जनता को भी पता है। उन्होंने सत्ता में आने के बाद क्या किया यह भी किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने जो वायदे किए थे उसको कचरे में डाल दिया। अगर इतना ही शौक था विकास करने का तो पहले क्यों नहीं किया। तब घोटाले करने में क्यों लगे हुए थे।

अखिलेश यादव ने संसाधनों के लूट की कहानी लिखी

सपा ने उत्तर प्रदेश को बदनाम करने के लिए उत्तर प्रदेश के संसाधनों को लूट करने की कहानी लिखी, कहानी लिखी युवाओं को नौजवानों को जो नौकरिया मांग रहे थे उनकी लूट की कहानी लिखी गई।

लोक सेवा आयोग में बड़ा घोटाला छात्रों को आज तक याद
बृजेश पाठक ने कहा कि आप सबको याद है यूपी का लोक सेवा आयोग है, वह प्रयागराज में स्थित है उस समय के छात्रों ने लोक सेवा आयोग का नाम बदल दिया था लोक सेवा के आगे लोग ताकत का एक विशेष नाम लिख दिया गया था यह भी किसी से छुपा नहीं है।

नौजवानों को एग्जाम के नाम पर उनके प्रति भविष्य के लिए पैसे लेकर बड़े-बड़े पदों पर भर्ती की गई, सूची निकलती थी तो लगता था एक ही गांव के लोग हैं विशेष कृपा पात्र लोग हैं और उनसे भी पैसे हैं दोहन किया गया। हद तो तब हो गई जब कैबिनेट में उन्होंने बलात्कारी को जगह दी।
घोटालों की जहां तक बात है एक लंबी फेहरिस्त समाजवादी पार्टी के शासनकाल में हुई थी छात्रवृत्ति घोटाला, लैपटॉप घोटाला यह यह किसी से छिपा नहीं है । शुल्क प्रतिपूर्ति घोटाला घोटाला कन्या विद्या धन घोटाला, गोमती नदी का रिवरफ्रंट घोटाला, नोएडा घोटाला, ऐसे तमाम घोटाले हुए। समाजवादी नहीं लूट तंत्र वादी है ये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here