Home राज्य उत्तर प्रदेश माफिया अतीक अहमद के फरार पुत्र अली और उसके 4 साथियों के...

माफिया अतीक अहमद के फरार पुत्र अली और उसके 4 साथियों के खिलाफ कानून का शिकंजा कसता जा रहा, गैरजमानती वारंट जारी

67
0

प्रयागराज। प्रापर्टी डीलर से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने और विरोध पर हमला करने के मामले में वांछित चल रहे माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद और उसके साथी अमन, सारिक, कल्लू, असद के खिलाफ गैरजमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी अदालत से जारी हुआ है। इस कार्रवाई से फरार अभियुक्तों पर कानूनी रूप से शिकंजा कसता जा रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि अगर जल्दी इनकी गिरफ्तारी नहीं होती है तो संपत्ति कुर्क करने की तैयारी शुरू की जाएगी।

हालांकि करेली पुलिस दो आरोपितों को छोड़कर अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इससे पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम की सक्रियता पर भी सवाल उठ रहे हैं।

प्रापर्टी डीलर से रंगदारी मांगी और किया था हमला

बीते माह चकिया निवासी प्रापर्टी डीलर से रंगदारी मांगने और हमला करने का मामला सामने आया था। यह भी आरोप है कि अली ने फोन लगाकर जेल में बंद अपने अब्बा से बात कराई। तब उसने करोड़ों रुपये की जमीन बीवी के नाम करने और न करने पर पांच करोड़ की रंगदारी मांगी। विरोध पर हमला किया गया था। पीड़ित ने करेली थाने में अतीक के बेटे अली समेत नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थानाध्यक्ष करेली अनुराग शर्मा का कहना है कि पांच आरोपितों के खिलाफ कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here