Home राज्य उत्तर प्रदेश वाराणसी : गंगा आरती में शामिल हुए फिल्म निर्देशक एसएस राजमौली, अभिनेता...

वाराणसी : गंगा आरती में शामिल हुए फिल्म निर्देशक एसएस राजमौली, अभिनेता जूनियर एनटीआर और रामचरण, हर-हर महादेव के जयघोष से हुआ स्वागत

165
0

वाराणसी। फिल्म निर्देशक एसएस राजमौली, अभिनेता जूनियर एनटीआर और रामचरन इस समय वाराणसी में है। तेलुगु भाषा की अपकमिंग फिल्म राइज़ रौर रिवोल्ट (RRR) के प्रमोशन के लिए काशी पहुंचे है। इससे पहले इन्होंने बजड़े पर सवार होकर गंगा विहार का आनंद का लुफ्त उठाया। जिसके बाद दशाश्वमेध घाट पहुंचे विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में शामिल हुए।

इस दौरान तीनों नामचीन कलाकारों का गंगा सेवा निधि द्वारा अंगवस्त्रम देकर स्वागत किया गया। जैसे ही फिल्म के में एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरन को घाट पर जैसे ही लोगों ने पहचाना भीड़ उस तरफ बढ़ चली। बड़ी मुश्किल से पुलिस और प्राइवेट सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घाट से बजड़े तक पहुँचाया। बता दे कि गई राइज़ रौर रिवोल्ट (RRR) 25 मार्च को रिलीज होने वाली है। जिसका बजट 550 करोड़ से अधिक है।

हर-हर महादेव के जयघोष से जूनियर एनटीआर और रामचरन का हुआ स्वागत

आपको बता दे कि जूनियर एनटीआर और राम चरन पीले सिल्क के कुर्ते में जब बजड़े पर बैठे तो सभी लोगों ने हर-हर महादेव के जयघोष के साथ उनका स्वागत किया। डायरेक्टर एसएस राजमौली, एक्टर जूनियर एनटीआर और रामचरण फिल्म RRR के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे हैं और तीनों के ही कुर्ते पर RRR लिखा हुआ है। सभी बजड़े पर सवार होकर दशाश्वमेध घाट पहुंचे और गंगा आरती में शामिल हुए। 

बता दे कि फिल्मों का निर्देशन करने वाले एसएस राजमौली इसके पहले बाहुबली, मगाधीरा जैसी बड़ी फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। वही राजमौली ने RRR के बारे में बात करते हुए कहा कि हम लोग 4 साल से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म दो फ़्रेंडम फाइटर्स पर आधारित है। रामचरण इस फिल्म में अल्लूर सीतारामराजन और जूनियर एनटीआर कुमरमभीम का रोल प्ले कर रहे हैं। एसएस राजमौली ने साफ़ किया कि यह कोई हिस्टोरिकल फिल्म नहीं है यह पूरी तरह से एक फिक्शन है। यह फिल्म इस पर नहीं आधारित की फ्रीडम फाइटिंग में क्या हुआ था बल्कि यह फिल्म दो लिजेंड्री फ्रीडम फाइटर की दोस्ती पर आधारित है जिसे इन दोनों सुपर स्टार्स ने प्ले किया है।

उन्होंने बताया कि दोनों ही सुपर स्टार बहुत ही शांत हैं।  फिल्म में राम का रोल बहुत ही कॉम है पर भीम इन्नोसेंट है जो अपने इमोशंस को छुपा नहीं सकता है इसलिए भीम का किरदार जूनियर एनटीआर को मिला है।

वही इसी क्रम में अभिनेता राम चरन ने बताया की इन दोनों फ्रीडम फाइटर्स के ऊपर कई फ़िल्में बनी हैं पर राजमौली सर ने जो फिल्म बनायी है वह काफी सरहानीय होगी और आप इसे 25 मार्च से देखेंगे। इस फिल्म में सिर्फ हिस्ट्री नहीं है बल्कि ड्रामा भी है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि पहली बार आलिया भट्ट इस तेलगु फिल्म में काम कर रहीं हैं तो उन्होंने कहा कि मै फिल्म को तेलगु या हिंदी नहीं समझता सब फिल्म को मैं इंडियन समझता हूं इसलिए आलिया भट्ट और अजय देवगन सर को लिया।

वहीँ जूनियर एनटीआर ने कहा कि यह कोई बायोपिक नहीं है यह एक फिक्शन मूवी है। दोनों फ्रीडम फाइटर अगर मिले तो क्या होगा वो इस फिल्म में दिखाया गया है कि दोनों मिले होंगे तो क्या हुआ होगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here